ads

Raghav पर आई मुसीबत, Dance Diwane के सेट पर की कुछ ऐसी हरकत

राघव जुयाल इन दिनों विवादों से घिरे हुए हैं। दरअसल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अजीबो-गरीब भाषा में बात करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जिसके बाद खुद राघव को आगे आकर इस पर अपनी सफाई देनी पड़ी है।

बता दें कि डांसर और होस्ट राघव जुयाल ने डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में 'नस्लवाद' का आरोप लगने के बाद सोशल मीडिया के जरिए इस गलतफहमी पर सफाई दी है। राघव ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह असम के एक कंटेस्टेंट का 'विवादित परिचय' देने के पीछे की कहानी को समझा रहे हैं।

यह भी पढ़े: इस कंटेस्टेंट पर फूटा कश्मीरा शाह का गुस्सा, सुनाई खरी-खोटी

उन्होंने कहा कि उन्हें अभद्र टिप्पणी और नस्लवादी जैसे आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने आगे बताया कि जब असम की गुंजन सिन्हा नाम की कंटेस्टेंट से उनके शौक और रुचियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुलासा किया कि वह 'चाइनीच में बात कर सकती हैं'।

राघव ने बताया कि युवा कंटेस्टेंट 'गिबरिश चाइनीज' में बात करती है। यही कारण था कि उन्होंने पिछले कुछ एपिसोड के दौरान कंटेस्टेंट को 'उनके ही तरीके से' पेश किया था। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि ‘उनके पूर्वोत्तर में परिवार और दोस्त हैं और अतीत में उन्हें आवागमन, जाति या धर्म के लिए स्टैंड लेने के लिए अभद्र टिप्पणियों का सामना करना पड़ा है’।

यह भी पढ़े: Salman Khan ने दिया शमिता को बड़ा झटका, फूट-फूट कर रो पड़ी एक्ट्रेस


गौरतलब है कि 'डांस दीवाने' के होस्ट विवादों में घिर गए थे जब कई लोगों ने उन्हें असम की एक कंटेस्टेंट का 'नस्लवादी' परिचय देने का आरोप लगाया। साथ ही, कुछ लोगों ने मांग की कि डांसर को माफी मांगनी चाहिए। जुयाल ने आगे कहा, अगर आपको मेरे परिचय से ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं। ऐसा करने का न तो मेरा और न ही चैनल का मकसद था। उन्होंने आखिरी में सबसे पूरा एपिसोड देखने का आग्रह भी किया है।



Source Raghav पर आई मुसीबत, Dance Diwane के सेट पर की कुछ ऐसी हरकत
https://ift.tt/3FohYEj

Post a Comment

0 Comments